Cpx24.com CPM Program

मधुबनी |

तमाम सरकारी, गैर-सरकारी एवं राजनीतिक भ्रष्टाचार के विरुद्ध सिलसिलेवार आंदोलन को तैयार डॉ विजय रंजन फैंस क्लब के सदस्यों ने आज झंझारपुर में दूसरे विशाल जन संवाद कार्यक्रम का आयोजन किया। कार्यक्रम में भारी संख्या में उपस्थित युवाओं में फैंस क्लब के उद्देश्य को ले कर काफी उत्साह देखा गया।

अपने संवाद में फैंस क्लब के संरक्षक डॉ विजय रंजन ने बताया कि गरीबी और अशिक्षा भगवान के द्वारा दिया गया कोई अभिशाप नहीं अपितु नेताओं एवं व्यवस्थाओं द्वारा रचा गया एक सुनियोजित योजना है, फलस्वरूप देश में अमीरी और गरीबी की खाई बढ़ती जा रही अर्थात अमीर, अमीर और गरीब, गरीब होते जा रहे हैं।इस सभी समस्याओं का समाधान उन्होंने, बेहतर शिक्षा एवं स्वास्थ्य व्यवस्था को बताया।

अपने हक की लड़ाई लड़ने से मिली सफलता को पंचायत समिति सदस्य प्रदीप कुमार ने प्रमुखता से रखा साथ ही बताया कि अधिकार के लिए लड़ने की सीख मुझे फैंस क्लब से मिली जिसके लिए मैं क्लब का सदा आभारी रहूंगा। कार्यक्रम का संयोजन कौशल किशोर ने किया जबकि संचालन केशव झा और प्रबन्धन रूपेश कुमार तथा राहुल जॉय ने किया। मौके पर देवेंद्र यादव, अवि आर्या, जयलेंद्र यादव, रतीश, रूपा समेत क्लब के सभी साथी उपस्थित थे ||